loading...

Badmasad Status Shayari For Whatsapp 2018

#जो _गुरुर🙄 और #रुतबा 😒#_कल था, वो #आज भी _हे और 👉#आगे भी #रहेगा,😲
मेरा #Attitude😎 कोई👉 #Calendar🔖 नही जो हर साल #बदल_जायेगा..!😏😏
 #किसी ने _मुझसे पूछा💬 जिंदगी क्या है....❓❓😕
मैंने #हथेली✋ पर _थोड़ी सी #धूल ली और फूँक🍃 मार_ कर #उड़ा दी✌️😎
 #हम 😎क्यो❓_डरे किसी✊👊👊 #से,
#हम _तो 👳पैदा ही #शेरो🦁 👉 की #बस्ती🏢👈मे हुए है..!
#_डरना है, 🙀 तो वो👉#लोग डरे #ज़िन्हे
#_चूहो🐭 ने पैदा करके #शेर 🐯का नाम👈🗣दे रखा है..!

 #_सुन #Babu  👩 आंखों 👀 से #_पर्दे htalo,
तेरे #Rajkumar  🐯 का #Status  📝 आ गया.
 👉#हम _थोड़ी सी #Style क्या #मारे.. #दुश्मनों की #_आँखे 👀 #बड़ी हो गयी..😲
#अभी तो #_Entry 🙋 मारी हैं.. आगे-आगे #Dekho🔫 #होता हैं क्या❓
 #बाकी _लड़कों🙎‍♂️ के नाम #Love Letter💌## लिखा ✍जाता है, #हमारे _नाम😏 #_FIR 👉🔖लिखी #जाती है..!
Badmashi Status
 #जुल्फ़े 💇🏻चाहे कितनी☺ भी #हसीन👌🏽 क्यों
ना❌ हो मेरा👸🏻 #Attɨtʊɖɛ वाला #Status 😈ही #fв 🔵
पर #आग़🔥 लगा देता 😍है ...
Dabang Status in Hindi
 #छोरी _बोली 🗣तू #बुरा ना❌ मानिये पर तेरा👉😎#Style तो _जम्मा इ #Desi👌 लागै सै,
#मै _बोल्या👉अक #बावली इस #बात का इ तो #Attitude😏 सै _म्हारे म...!!
 #हमारे 👈तो #दोस्त 👬भी किसी #जादुई _ताबीज़ से कम✌ नहीं, 😊
#गले_लगाते ☝ ही सारे #गम 😥 खींच लेते हो.!!

 #बाद्शाह🤴🏻 नही ❌ #Tiger 🎖 हूँ मै😎
इस लिये लोग 🌎 #इज्ज़त🙏🏽 से नही❌ मेरी #इजाज़त 📝से मिलते 😈है..!
Badshah Attitude Status in Hindi
 #खून😣 _अभी वो ही है, ना ही #शोक🔫 _बदले ना ही #जूनून,
सून लो #फिर से☝, #रियासते गयी है #रूतबा नही,👊
#रौब 💪ओर _खोफ👊 आज भी वही हें..!😏
Khatarnak Badmashi Status 
 #मेरी 👈DP👉 पर तुम #नज़र 👀 ➿ #मत रखो..
#वरना लोग👬 तुम्हें मेरा #Security_Guard💂 कहेंगे..!
 #बदमाश💪 तो हम👉#जन्म👶 से हे,
पर #कभी _कोई #BADMASHI👊😒 दिखाई ❌नही,
#जिस _दिन #Badmashi 🔫देखा दी,
उस #दिन #लोगो👫 का #घर🏡 से निकलना ⚠#मुश्किल हैं..!
 #यूं तो🤜 😍 #हम है 👏 #_ब्रम्हचारी,🕉
पर, #जहा 👀 #देखी 👸 #नारी 😘 हमने #Line_मारी...
💏 #पटी तो 👫 #हमारी...
वरना 😁 #फीर से 👏 #ब्रम्हचारी..!!
Khatarnak Attitude Status
 😤 #जंग लगी #तलवारो⚔ पे Ab #धार ✨_चढानी होगी,
 #कुछ✨ लोग😒 #_ओकात 😏भूल gYe हे,
_शायद उनको 😠【 🔪Humari🔪】😎 याद #दिलानी होगी..!
 ★→ *『अपना』 तो बस एक1⃣ #असूल☝️ हैं,
#Smile😊 करो #Dil❤️️ से और _Dosti🤝 👬निभाओ #_Jigar से😘*
 ‪#‎हम‬ 👦 �तो ‪#‎खुशियाँ_उधार‬ ☺☝ ‪#‎देने‬ का ‪#‎कारोबार_करते‬ है,
😌 कोई ‪#‎वक़्त‬ 🕑 पे ‪#‎लौटाता_नहीं‬ ☝ है ‪#‎इसलिए_घाटे‬ 😒 में है ।। 😒😒

Danger Attitude Status

 💢बड़ी से🚹 बड़ी हस्ती🔫 मिट☸ गयी मुझे🛐झुकाने मे👎,
☝बेटा तू तो 🔛कोशिश भी मत ❎करना तेरी उम्र 🛐गुजर जायगी मुझे 🚷गिराने मे🔚...

 😍 #DP👌 तो #बस 👸👈 #दिखाने के लिए है👸…👀 #वरना
💃 #आफत👆#मचाने के लिए👸 तो 😍 #मेरा 👩#नाम ही 👌 #काफी है…😋😋..
Faadu Attitude Status in Hindi
 🗿#हम_Entry🚳 लेट करते है, पर जहा😏 भी  #करते है #Faadu🚦 करते है.. #Koi शक😎😎
 ना #gaadi🚘… ना #bullet🏍 … ना ही रखे #हथियार 🔫,
#एक है _सीने में #जिगरा 😈 और #दुसरे ✌ _जिगरी 😉Yaar😘.
Attitude Status Badmashi
 🔫 दहशत 😍 बनाओ तो 😎 #__हमारे🐆 जैसी... 👑
😏 #वरना ख़ाली 👆#डराना तो 😌 #कुत्ते भी #जानते है  😌
Nawab Boys Attitude Status
 #कुछ_सही ✔तो कुछ #खराब😏 कहते है,
#लोग हमे _बिगड़ा💫 हुआ #नवाब कहते है!!😎

 🔝#पूरे शहर 🌎में
नाम 🔫चलता है #🔫 फ़ोटो लगे हैं 🔫थाने मैं#
#शेर 🐆जैसा #
😈जिगरा 🔫चाहिऐ 😎हमको 😯
#हाथ #लगाने मैं#
Badmashi Khatarnak Faadu Attitude Status
 #Mana ki👉tjhe👀dekhne ke liye👲ladke #mrte h
Pr😎mjhe 👀dwkh ke baaki👭LaDkio ko chod 👰teri👭saheliya v #jeeti h.🔽😍😍
 #करोड़ो कि _बस्ती🏠 मे एक☝ ही #हस्ती है,
Ønly One Me..
Khatarnak Status
 🕊 #तीतरा दे ✋ नाल खेड़ 🎭 के बने सी जो #शिकारी  🔫
☝ ओ किवें 💪 कर लेंगे #शिकार 👑 #tiger 🐅 दा 🤘 ❤
 😍मैं चीज़ 👌 Orιgιnal, 👦🏻👈तू जाली 💷Noтe है… 👦🏻👈🏻
तेरी 💃🏻Body से 👆🏻ज़्यादा, 😍मेरी 📷Dp 💋Hoт है…😎
 🚬👈#सिगरेट, ✔
#________बादशाहत👉📚📒📙📘
और👇
#______तू 👉👱🔝
मेरी #जिंदगी के 3⃣ #तीन शौक
 #रेगिस्तान 🗿 भी _हरे 🌳 हो #जाते है,
जब #अपने _साथ 😍 अपने #भाई 👬 #खड़े हो जाते है...!!

Comments

Sponsor

loading...

Popular posts from this blog

Smart to mai bachpan se hi hu