loading...

Beautiful 2 Line Love Shayari | Whatsapp Love Status in Hindi

1) ज़िन्दगी बहुत ख़ूबसूरत है, सब कहते थे
जिस दिन तुझे देखा, यकीन भी हो गया !!

2) कितनी मासूम सी है ख्वाहिस आज मेरी
कि नाम अपना तेरी आवाज़ से सुनूँ !!!

3) अच्छा लगता हैं तेरा नाम मेरे नाम के साथ,
जैसे कोई खूबसूरत सुबह जुड़ी हो किसी हसीन शाम के साथ

4) तू सचमुच जुड़ा है गर मेरी जिंदगी के साथ
तो कबूल कर मुझको मेरी हर कमी के साथ !!!

5) तुम मुझे अच्छी या बुरी नहीं लगती
तुम मुझे “सिर्फ मेरी लगती हो…!!!

6) तेरी याद से शुरू होती है मेरी हर सुबह,,
फिर ये कैसे कह दूँ.. कि मेरा दिन खराब है..!!

7) होता अगर मुमकिन, तुझे साँस बना कर रखते सीने में
तू रुक जाये तो मैं नही, मैं मर जाऊँ तो तू नही…..!!!

8) ऐ समन्दर मैं तुझसे वाकिफ हूं मगर इतना बताता हुँ
वो आंखें तुझसे ज्यादा गहरी हैं जिनका मैं आशिक हुँ…!!

Comments

Sponsor

loading...

Popular posts from this blog

Smart to mai bachpan se hi hu

Badmasad Status Shayari For Whatsapp 2018